बंदूकधारियों ने की मस्जिद के बाहर गोलीबारी, 8 लोग घायल

फ्रेंच शहर एविगनन में एक मस्जिद के बाहर गोलीबारी करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इसके आतंकवादी घटना होने से मना किया है और इसे आपसी रंजिश का मामला बताया है।

बंदूकधारियो ने की मस्जिद के बाद गोलीबारी, 8 लोग घायल

इस घटना में 8 लोग घायल हुए है। दो लोगों द्वारा की गयी इस गोलीबारी के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल है। घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सम्बंधित समाचार

मंदिर में इफ्तार: अब गोमूत्र से होगा ‘शुद्धीकरण

कुलभूषण जाधव पर जारी है पाकिस्तान की हेकड़ी

ध्वनी प्रदूषण के लिए मस्जिद को बताया दोषी

जानें – भीम में कैसे आया 10 हज़ार हाथियों का बल?

पुलिस के अनुसार मस्जिद के लोगों को इस गोलीबारी में टारगेट नहीं किया गया है। पुलिस के अनुसार ये दो युवको के बीच की आपसी रंजिश थी जिसमे उन्होंने एक दुसरे पर गोलियां चला दी जिससे पुरे इलाके में अफरातफरी मच गयी।

फ्रांस की एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार यह घटना शाम को 10:30 बजे हुई जब कुछ लोगों के मस्जिद से बाहर आने से पहले ही दोनों युवको के बीच गोलीबारी की घटना हो गयी।

यूरोप में बढ़ते आतंकी हमलों के बाद से मुसलमानों पर निशाना किया जा रहा है। पुलिस इस घटना को पहले की घटनाओं से जोड़ रही थी जो बाद में गलत साबित हुई।

पिछले महीने ही इंग्लैंड की राजधानी लन्दन में भी नमाजियों की भीड़ पर कार चढाने की कोशिश की गयी थी जिसमे लगभग आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी थी। यूरोप के कई देशो में इस्लामिक आतंकी घटनाओं के बाद मुसलमानो के खिलाफ आक्रोश बढ़ रहा है।

Follow us on facebook -