पहले दिन के शो में बुझी सलमान की ‘Tubelight’, सिनेमाघरों से भीड़ रही गायब

सलमान खान की फिल्म ‘Tubelight’ के लिए बुरी खबर आ रही है। हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल बॉय’ की कहने पर बनी सलमान की ये फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गयी है।

पहले दिन के शो में बुझी सलमान की 'Tubelight', सिनेमाघरों से भीड़ रही गायब

कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1962 के भारत चीन युद्ध पर आधारित है जिसकी कहानी हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय से काफी हद तक मिलती जुलती है।

अन्य समाचार

मौलाना ने कहा- मुसलमान मांस खाना छोड़ दें, नहीं तो..

यूपी में बड़े स्तर पर मुसलमानों ने अपनाया हिंदू धर्म

सलमान खान ने मारा था काले हिरण, मुख्य गवाह सामने आया

सलमान खान बरी : हिरण को नहीं मारा, उसने खुदकुशी की

सलमान खान की इस फिल्म को पहली की फिल्मों के मुकाबले काफी कम ओपनिंग मिली है। कई मल्टीप्लेक्स में फिल्म के पहले शो में भी भीड़ नदारद दिखी जिसका असर बाकि दिनों में फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है।

फिल्म को लेकर पहले भी सामान्य रिव्यु मिले है जिससे ये कयास लगाए जा रहे थे की यह फिल्म औसत कमाई ही कर पाएगी। फिलहाल कई सिनेमाघरों ने ईद पर आई इस फिल्म को लेकर ख़ास नवज्जो नहीं दी है।

नॉएडा में वेव थिएटर के मेनेजर के अनुसार इस फिल्म के लिए पहले दिन केवल 70% की बुकिंग मिली है जो सलमान की किसी भी फिल्म से सबसे कम है।

ये काफी हैरान कर देने वाली बात है क्यूंकि इस फिल्म से सिनेमाघरों को काफी उम्मीद थी। दिल्ली में पीवीआर के कई सिनेमाघरों में फिल्म को लेकर ख़ास भीड़ नहीं दिखाई दी है।

हालांकि कई दर्शकों ने फिल्म को सराहा है वही कई फिल्म स्टारों ने भी फिल्म को सराहा है। फिल्म में चीनी अदाकारा जू जू और बाल कलाकार मतीन ने अपनी आदकारी से लोगों का दिल जीता है।

अब सभी की नजरें वीकेंड पर है। ईद पर हुई छुट्टियों का फायदा सलमान की इस फिल्म को कितना मिलेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Follow us on facebook -